Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुनंदा पुष्कर की मौत मामला: कांग्रेसी नेता शशि थरूर के खिलाफ 5 जून को आएगा बड़ा फैसला

दिल्ली की एक अदालत सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर को आरोपी के तौर पर तलब करने पर पांच जून को अपना आदेश सुनाएगी।

सुनंदा पुष्कर की मौत मामला: कांग्रेसी नेता शशि थरूर के खिलाफ 5 जून को आएगा बड़ा फैसला

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को कांग्रेसी नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में सुनवाई की है। कोर्ट मौत मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर को आरोपी के तौर पर तलब करने पर पांच जून को अपना आदेश सुनाएगी।

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर सुनवाई की है। बता दें कि पुलिस ने कोर्ट में सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में चार्जशीट दायर करते हुए इस मामले में शशि थरूर को आरोपी बनाया है।

वहीं पुलिस ने थरूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए यानी कि उत्पीड़न और 306 यानी खुदकुशी करने की धारा लगाई हैं। जिसने खिलाफ अब 5 जून को थरूर को पेश होना होगा। तभी उन पर फैसला भी आ सकता है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने करीब 3 हजार पन्नों के चार्जशीट दायर की है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि थरूर का अपनी पत्नी के साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार था। साथ ही ये रिपोर्ट मेडिकल-लीगल और फॉरेंसिक और मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञों की राय पर तैयार की गई है।

शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर की शादी 22 अगस्त 2010 को हुई थी और 17 जनवरी 2014 को सुनंदा की मौत दिल्ली के द ललित होटल में हुई थी।

Next Story
Top