Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: जनकपुरी में कॉलेज छात्रा ने खाया जहर, बाथरूम में मिली डेड बॉडी, पुलिस जांच में जुटी

पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी स्थित भारती कॉलेज में सुबह एक बीए द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट ने कॉलेज के टॉयलेट में कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि आखिर छात्रा ने जहर क्यों खाया।

दिल्ली: जनकपुरी में कॉलेज छात्रा ने खाया जहर, बाथरूम में मिली डेड बॉडी, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के एक बड़े संस्थान के स्टूडेंट की लाश बाथरूम में मिली है। बताया जा रहा है कि पश्चिमी दिल्ली के जनकपूरी स्थित भारती कॉलेज में बुधवार सुबह एक बीए द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट ने कॉलेज के टॉयलेट में कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र में दो मौतों के बाद मचा हिंसक बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

ऐसा कहा जा रहा है कि बाथरूम में अचेत पड़ी मिली। इसके बाद स्कूल प्रशासन को सूचना मिली। छात्रा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दी। जहर की अधिकता होने के कारण छात्रा को बचाया ना जा सका।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मृतिका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मृतक छात्रा की पहचान विक्की कुमारी के रूप में हुई है। वहीं पश्चिमी जिले के डीसीपी विजय कुमार के अनुसार पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस छात्रा के दोस्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top