Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनोज तिवारी की शिकायत पर केजरीवाल, सिसोदिया और अमानतुल्लाह खान के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली में यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में हुए विवाद को लेकर मनोज तिवारी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

मनोज तिवारी की शिकायत पर केजरीवाल, सिसोदिया और अमानतुल्लाह खान के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली में यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच शुरू हुए विवाद ने आज एक नया मोड़ ले लिया है।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी की शिकायत पर शनिवार को दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इस एफआईआर में दिल्ली मुख्यमंत्री अर्विन्द्द केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी नाम है।

आपको बता दें कि दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी को धक्का दे दिया था जिससे तिवारी गिर गए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, योगी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

इस मामले में अमानतुल्लाह खान ने सफाई देते कहा कि जब मनोज तिवारी मंच पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तब उन्होंने उन्हें रोका था। धक्का नहीं दिया। अमानतुल्लाह ने कहा कि मनोज तिवारी मंच पर चढ़कर सीएम और डिप्टी सीएम पर हमला करने वाले थे। जिसकी वजह से उन्हें रोका गया था।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आरोप लगाया था कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ धक्का मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस मामले पर एक्शन लिया जाएगा।

Next Story
Top