Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप के तीन साल: शीला ने कहा- ‘विज्ञापन सरकार'' है केजरीवाल सरकार

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए आज इसे ‘‘विज्ञापन सरकार'''' करार दिया और कहा कि वे जिन कामों के होने के दावे कर रहे हैं, वे कहीं दिख नहीं रहे।

आप के तीन साल: शीला ने कहा- ‘विज्ञापन सरकार
X

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए आज इसे ‘‘विज्ञापन सरकार' करार दिया और कहा कि वे जिन कामों के होने के दावे कर रहे हैं, वे कहीं दिख नहीं रहे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने यहां दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (डीपीसीसी) के दफ्तर में केजरीवाल सरकार के तीन साल पर एक आरोप-पत्र जारी किया।

शीला ने कहा कि लोगों को केजरीवाल सरकार से सावधान रहना चाहिए और यह चिंता की बात है कि उसकी ओर से जिन कामों के दावे किए जा रहे हैं, वे कहीं नजर नहीं आ रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं ज्यादा नहीं कहना चाहती लेकिन लोग जानते हैं कि ‘आप' सरकार एक विज्ञापन सरकार है। उन्हें बातें करते तो देख सकते हैं, लेकिन उनके काम नजर नहीं आते।

यह भी पढ़ें- इंडियन आर्मी पर मंडराया हनी ट्रैप का साया, जबलपुर से एक अधिकारी गिरफ्तार

उन्होंने हैरत जताई जब एक पत्रकार ने 15 साल के शासनकाल में उनकी सरकार की ओर से किए गए कामों की तुलना केजरीवाल सरकार के तीन साल के शासनकाल से की। ‘आप' सरकार को मिल रहे मीडिया कवरेज पर शीला ने कहा कि वे सुर्खियों में बने रहने के तरीके ढूंढ लेते हैं। मैं समझ नहीं पाती कि उन्हें इतना कवरेज दिया क्यों जाता है।

माकन के बगल में बैठी शीला ने कांग्रेस के लिए प्रचार करने और भविष्य में पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए। शीला ने कहा कि कांग्रेस का हमेशा एक ही चेहरा होता है। आप ऐसा सवाल कैसे पूछ सकते हैं?

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दी चेतावनी, कहा-बढ़ेगा व्यापार टकराव!

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम चुनावों के दौरान शीला ने माकन के नेतृत्व की आलोचना की थी। माकन ने परिवहन, स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में ‘आप' सरकार की कथित नाकामियों पर निशाना साधा। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच दरार के मुद्दे पर माकन ने कहा कि यह मेरी गलती है और मैं इसे दुरुस्त करूंगा। यदि हम इस तरह एकजुट रहते तो हमने एमसीडी चुनावों में जीत हासिल की होती।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top