Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा शाहीन बाग में हिलती कार, यूजर्स कर रहे भद्दे कॉमेंट्स

Viral Video: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में 15 दिसंबर से लोग लगातार धरने पर बैठे हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहीन बाग से हिलती कार का वीडियो वायरल हो रहा है।

महंगा पड़ा न्यायाधीश की गाडी को साइड न देना, पुलिस ने किया पांच सौ का चालानजज साहब की गाडी (प्रतीकात्मक फोटो)

Viral Video: देश के अलग-अलग राज्यों में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाएं 40 दिन से अधिक समय से सीएए और एनआरसी के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही हैं। इसी बीच ट्विटर पर 'शाहीन बाग में हिलती कार' ट्रेंड कर रहा है।

इसे पहले भी एक वीडियो वायल हुआ था जिसमें दिखाया गया था कि महिलाएं 500 रुपये लेकर प्रदर्शन में शामिल हो रही हैं। वहीं अब ट्विटर पर 'शाहीन बाग में हिलती कार' का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के कई मायने निकाले जा रहे हैं। किसी का कहना है कि भूत कार हिला रहा है, तो कोई बोल रहा है कि कार डांस कर रही है। जबकि एक शख्स ने इस कार हिलने की तुलना बॉलीवुड फिल्म 'पीके' में हिलती कार से की है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स वीडियो पर भद्दे कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। हालांकि कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये कार किस वजह से हिल रही है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top