Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली एक बार फिर हुई शर्मसार, 7 साल की मासूम को नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

POCSO एक्ट में संशोधन होने के बावजूद आए दिन मासूम रेप का शिकार हो रही हैं। दिल्ली में एक बार फिर मासूस के साथ रेप का मामला सामने आया है।

दिल्ली एक बार फिर हुई शर्मसार, 7 साल की मासूम को नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद भी देश में ऐसी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। POCSO एक्ट में संशोधन होने के बावजूद आए दिन मासूम बच्चियां रेप का शिकार हो रही हैं। दिल्ली में एक बार फिर मासूस के साथ रेप का मामला सामने आया है।

मासूम को अस्पताल में किया भर्ती

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में रहने वाली एक 7 साल की मासूम को एक नाबालिग ने ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। बता दें कि इस नाबालिग की उम्र 17 साल है। फिलहाल बच्ची को बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- उमा भारती भी चलीं पार्टी की राह, बोलीं- दलितों को घर पर खिलाना चाहती हूं भोजन

ऐसे दिया नाबालिग ने वारदात को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के बाहरी इलाके शाहबाद डेरी इलाके में 7 साल की बच्ची अपने घर में अकेली थी। तभी पड़ोस का नाबालिग बच्चा उसे साइकिल से घुमाने के बहाने बाहर ले गया और उसके साथ जंगल की तरफ से जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया दिया। बाद में बच्चे ने लड़की को घर छोड़ दिया।

लेकिन जब बच्ची को दर्द होने लगा और उसके शरीर से खून निकलने लगा तो उसकी हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मालला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top