Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग वाहन चोर से सात मोटर साइकिल और एक स्कूटी बरामद, पुलिस ने ऐसे दबोचा

नाबालिग वाहन चोर साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करता और उस पर तब तक सैर करता था जब तक कि उसका पेट्रोल खत्म नहीं हो जाता था। इसके बाद उसे किसी सुनसान इलाके में छोड़ देता था।

नाबालिग वाहन चोर से सात मोटर साइकिल और एक स्कूटी बरामद, पुलिस ने ऐसे दबोचाSeven Motorcycle And One Scooty Recovered From Minor Vehicle Thief, Police Arrested

दक्षिणी जिले की नेब सराय पुलिस ने एक शातिर नाबालिग (Minor) वाहन चोर को पकड़ा है। इसके पास से चोरी की सात मोटर साइकिल (Motor Cycles) व एक स्कूटी बरामद हुई है। संगम विहार (Sangam Vihar) का रहने वाला यह वाहन चोर आठवीं कक्षा तक पढ़ा है।

पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

पुलिस ने इसे बांध रोड, संगम विहार इलाके के कूडेदान के पास पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन आरोपी ने बाइक की रफ्तार तेज कर भागने का प्रयास किया। अलर्ट पुलिस के आगे वाहन चोर के मंसूबे फेल हो गये और वह दबोच लिया गया। जांच की गई तो उसके पास से मिली बाइक नेब सराय इलाके से ही चोरी हुई थी।

सुनसान जगह छोड़ देता था वाहन

पुलिस को उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करता और उस पर तब तक सैर करता था जब तक कि उसका पेट्रोल खत्म नहीं हो जाता था। इसके बाद उसे किसी सुनसान इलाके में छोड़ देता था।

Next Story
Share it
Top