Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डीआरडीओ में खुद को गोली मारकर सुरक्षाकर्मी ने की आत्महत्या

डिफेंस सिक्योरिटी कोर (डीआरडीओ) परिसर में तैनात मंगलवार सुबह एक सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम हरजीत सिंह (51) है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पीडब्लूडी अधिकारियों के परेशान करने से ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बड़े घोटालों का जिक्रContractor Suicide in Chief Engineer PWD Office In Varanasi

लाईंस स्थित डिफेंस सिक्योरिटी कोर (डीआरडीओ) परिसर में तैनात मंगलवार सुबह एक सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम हरजीत सिंह (51) है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

डीसीपी (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि हरजीत सिंह सिक्योरिटी ऑफिस में तैनात थे। शुरूआती जांच में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हरजीत मंगलवार तड़के दो बजे से सुबह चार बजे तक ड्यूटी पर थे। ड्यूटी खत्म होने पर वर अपने बैरक में चले गए। सुबह करीब 10 बजे वह राइफल वापस करने के लिए कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक पार्क में दीवार के सहारे बैठ खुद को गोली मार ली।

सूचना मिलते ही डीआरडीओ के सुरक्षा मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल हरजीत को लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। परिवार के पंजाब के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Next Story
Share it
Top