logo
Breaking

Rohit Shekhar Death Case : शक के दायरे में परिवार, पत्नी और ससुर से पूछताछ

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच टीम ने रोहित की पत्नी और ससुर तक पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार सुबह डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर जाकर पूछताछ कर रही है।

Rohit Shekhar Death Case : शक के दायरे में परिवार, पत्नी और ससुर से पूछताछ

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच के घेरे में उनका परिवार आ गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने रोहित की पत्नी और ससुर से इस मामले में पूछताछ की है।

रोहित तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का राज खुला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित को मौत गला घटने से हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित का मुंह किसी चीज से दबाया गया है जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पाए, इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रोहित की मां ने तब कहा था कि रोहित की मौत स्वाभाविक है। लेकिन पुलिस जांच में अभी भी गुत्थी उलझी हुई है।

बता दें कि रोहित तिवारी 16 अप्रैल को अपने कमरे में मृत पाए गए थे। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बताया जा रहा कि वह 15 घंटे से मृत थे। घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। साथ ही जहां रोहित मृत पाए गए थे उस जगह पर भी पुलिस ने किसी की आवाजाही मना कर दी है।

Share it
Top