Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल-सिसोदिया के अनशन पर रिजीजू का वार, कहा- ड्रामेबाज़ी से कब तक काम चलेगा?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन विभिन्न मांगों को लेकर उपर उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरने पर बैठ गए हैं।

केजरीवाल-सिसोदिया के अनशन पर रिजीजू का वार, कहा- ड्रामेबाज़ी से कब तक काम चलेगा?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन विभिन्न मांगों को लेकर उपर उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरने पर बैठ गए हैं। सोमवार की शाम से ये चारों नेता बैजल के कार्यालय में बैठे हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्रियों की मांग है कि आईएएस अधिकारियों की हड़ताल को खत्म करने का निर्देश दिया जाए और पिछले चार महीनों से कामकाज रोककर रखे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें। इसके अलावा राशन की योजना पर सहमति देने समेत दो अन्य मांगें भी हैं।
केजरीवाल का आरोप है कि एलजी इस मामले में ढीला-ढाला रवैया अपना रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि उनके पास सीबीआई, पुलिस, ईडी, आईटी, आईएएस, एसीबी- सब कुछ है। फिर वो इतना घबराए क्यों हैं? हमारे साथ सत्य है, आत्मबल है। इसीलिए चेहरों पर सुकून और मुस्कान है। सत्य में बड़ी ताक़त होती है।
एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता के हक़ और विकास के लिए बड़े से बड़े संघर्ष के लिए तैयार हैं हम।
वहीं जवाब में गृह राज्यमंत्री किरेन रिजीजू ने ट्वीट करके पलटवार करते हुए कहा कि इस तरह की ड्रामेबाज़ी से कब तक काम चलेगा?
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करके कहा, 'एलजी साहब के वेटिंग रूम में सत्येंद्र जैन का अनशन जारी। सीएम और तीन मंत्री भी 20 घंटे से उपराज्‍यपाल के एक्शन का इंतज़ार कर रहे हैं। एलजी साहब को शायद फुर्सत नहीं मिली है कि IAS अधिकारियों को 3 महीने पुरानी हड़ताल तोड़ने का आदेश दें और राशन की योजना पर सहमति दें।'
Next Story
Top