Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

सीलिंग: राहुल गांधी ने लगाया भाजपा-आप पर मिलीभगत का आरोप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 12:29AM IST
सीलिंग: राहुल गांधी ने लगाया भाजपा-आप पर मिलीभगत का आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सीलिंग के मुद्दे पर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया और दोनों पार्टियों से कहा कि वे आरोप- प्रत्यारोप बंद कर समस्या का तत्काल समाधान निकालें। 

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी के डिनर के बाद बोले तेजस्‍वी यादव, केंद्र की तानाशाह सरकार को हटाकर रहेंगे- ये नेता हुए शामिल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने पलटकर राहुलसे संसद के मौजूदा सत्र में सीलिंग के मुद्दे को उठाने और भाजपा को जरूरी कदम उठाने के लिए मजबूर करने को कहा। राहुल ने ट्वीट किया कि दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। 

यह भी पढ़ें- इशरत जहां मामले में पीएम मोदी से की गई थी पूछताछ: DG वंजारा

भाजपा-आप की मिलीभगत और फर्जी लड़ाई में व्यापारियों को बहुत नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi blames bjp and aam aadmi party for playing politics over sealing in delh

-Tags:#Rahul Gandhi#Sealing#BJP#Aam Aadmi Party
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo