Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महात्मा गांधी की मूर्ति को पहनाया पॉल्यूशन मास्क, बोले- बापू को प्रदूषण से हो रही है परेशानी

केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा और अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने साथ मिलकर महात्मा गांधी की मूर्ति मास्क पहनाया है।

महात्मा गांधी की मूर्ति को पहनाया पॉल्यूशन मास्क, बोले- बापू को प्रदूषण से हो रही है परेशानी

केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा और अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने साथ मिलकर ग्यारह मूर्ति लेन पर महात्मा गांधी की मूर्ति को पॉल्यूशन मास्क पहनाया है।

मास्क पहनाने के बाद दोनों नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार को दिल्ली में हो रहे प्रदूषण को लेकर कोई चिंता नहीं है इसलिए हम लोगों ने बापू को मास्क पहनाकर उनसे मार्गदर्शन की मांग की है। कपिल मिश्रा ने कहा की बापू के नाम पर सत्ता हासिल करने वाली केजरीवाल सरकार लगातार घोटाले कर रही है।

दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों के एनवायरनमेंट टैक्स को भी खा गई है। ऐसे में हम लोग बापू की शरण में आए है कि अब बापू ही दिल्ली वासियों को आगे की राह दिखाएंगे।

यह भी पढ़ेंः शीतकालीन सत्र की शुरूआत 11 से 22 दिसंबर के बीच हो सकती है

वहीं दूसरी तरफ अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बापू का नाम लेकर ही केजरीवाल ने सत्ता पाई थी। इसीलिए हम लोग बापू से इसकी शिकायत करने आए है।

सिरसा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल जिस तरह के बयान देते है, उससे तो यही लगता है कि कहीं एक दिन वह दिल्ली में प्रदूषण के लिए डोनाल्ड ट्रंप को न जिम्मेदार ठहरा दें।

इन दोनों नेताओं ने कहा की केजरीवाल से अब बापू भी परेशान हो गए है। इसलिए उन्होंने भी मास्क पहन लिया है। केजरीवाल तो खुद एयर प्यूरिफायर वाले घर में रहते है, इसलिए उन्हें दिल्ली के लोगों की कोई चिंता नहीं है।

Next Story
Top