Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 गैंगस्टर को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 3 गैंगस्‍टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों के पास से 6 ऑटोमैटिक हथियार और 57 कारतूस मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3 गैंगस्टर को दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार,6 ऑटोमैटिक हथियार और 57 कारतूस किए गए बरामदआरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोस्टवॉन्टेड आनंद पाल सिंह के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद अजमेर में चल रही खूनी गैंगवॉर के तीन गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के पास से 6 ऑटोमैटिक हथियार और 57 कारतूस मिले हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी से अजमेर में विरोधी गैंग के लीडर को मारने की साजिश का रहस्य सामने आया है। गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली में बेस कैंप बनाया गया था। एसीपी अतर सिंह के सुपरविजन में इंस्पेक्टर शिव कुमार, सब इंस्पेक्टर करमवीर, पवन, एएसआई राजेश, हेड कॉन्स्टेबल संजीव और विपिन की सयुंक्त टीमों ने तीनों को धौला कुआं के पास से गिरफ्तार किया गया।

तीनों आरोपी पर हत्या, हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट जैसे 15 से अधिक केस दर्ज हैं। ये लोग काले रंग की कार में आए थे। डीसीपी पीएस कुशवाह की जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वरुण चौधरी, जीत राम और सोहन के तौर पर हुई है। वरुण अजमेर के कुख्यात 'धर्मेंद्र गैंग' का सरगना है।

Next Story
Share it
Top