Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में पुलिस ने मनीष सिसोदिया से 3 घंटे तक की पूछताछ

सिसोदिया से पूछताछ के बाद पुलिस ने कहा कि वह उपमुख्यमंत्री के जवाब से संतुष्ट है और अगर जरुरत पड़ी तो उनसे दोबारा पूछताछ की जाएगी।

दिल्ली: मुख्य सचिव से हाथापाई मामले में पुलिस ने मनीष सिसोदिया से 3 घंटे तक की पूछताछ
X

दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित हाथापाई के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से शुक्रवार को करीब तीन घंटे तक पूछताछ की।

अतिरिक्त डीसीपी हरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक दल द्वारा सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित आधिकारिक आवास में पूछताछ के बाद पुलिस ने कहा कि वह उपमुख्यमंत्री के जवाब से संतुष्ट है और अगर जरुरत पड़ी तो उनसे दोबारा पूछताछ की जाएगी।

उन्होंने बताया कि सिसोदिया से करीब 125 सवाल पूछे गए। सिंह ने कहा, दिल्ली पुलिस ने करीब 165 मिनट तक उपमुख्यमंत्री से पूछताछ की। एक बार जब जांच पूरी हो जाएगी तो अंतिम रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- खुशखबरी: संचार क्रांति योजना के तहत स्मार्टफोन बांटने की प्रक्रिया शुरू, 40 लाख महिलाओं को मिलेगा फोन

उन्होंने कुछ सवालों के जवाब नहीं दिए और हमारा जांच दल उन पर विचार करेगा। अभी जांच महत्वपूर्ण स्तर पर है। अगर जरुरत पड़ी तो उपमुख्यमंत्री से दोबारा पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि सिसोदिया ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि बैठक केजरीवाल ने बुलाई थी और उन्होंने वहां विधायकों को बुलाने का भी फैसला किया था। इस बीच, सिसोदिया के वकील बीएस जून ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने करीब 60-70 सवाल पूछे और पुलिस जवाबों से पूरी तरह संतुष्ट है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story