Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएनबी घोटाले पर केजरीवाल का तंज, कहा- भाजपा के पास ''दो मोदी'' हमारे पास ''दो गुप्ता''

केजरीवाल ने कहा, ''उनके पास ललित मोदी है, उनके पास नीरव मोदी है, हमारे पास दो गुप्ता हैं।

पीएनबी घोटाले पर केजरीवाल का तंज, कहा- भाजपा के पास दो मोदी हमारे पास दो गुप्ता
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएनबी घोटाले को लेकर एक बार फिर भाजपा को निशाने पर लिया है। खास बात यह है कि इस मामले को अग्रवाल समाज के सम्मान से जोड़ते हुए उन्होंने भाजपा को मजाकिया अंदाज में घेरा।

रविवार को एक कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के पास दो 'मोदी' हैं और उनके पास दो 'गुप्ता' हैं, अब देश तय करे कि कौन ज्यादा ईमानदार है। इसके पहले केजरीवाल पीएनबी घोटाले को लेकर कहा था कि पहले कांग्रेस घोटालों से कमाती थी और अब भाजपा।

इसे भी पढ़ें- पीएनबी महाघोटाला: सीबीआई के कब्जे में पीएनबी की ब्रैंडी हाउस शाखा

भाजपा ने किया अग्रवालों का अपमान

केजरीवाल इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित वैश्य अग्रवाल आभार समारोह में हिस्सा लेने गए थे। केजरीवाल ने भाजपा पर अग्रवाल समाज का अपमान करने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने कहा, भाजपा यह कहकर चुटकी ले रही थी कि आप ने 2जी (दो गुप्ता) घोटाला किया है। दोनों पार्टियों को आप के उम्मीदवारों में कोई कमी नहीं मिली थी, इसलिए वे सिर्फ इस बात को मुद्दा बना रहे थे कि आप ने दो गुप्ताओं को राज्यसभा भेज दिया।

ललित व नीरव उनके पास

केजरीवाल ने कहा, 'उनके पास ललित मोदी है, उनके पास नीरव मोदी है, हमारे पास दो गुप्ता हैं। तुम्हारे दो मोदी तुम्हें मुबारक, हमारे दो गुप्ता हमको मुबारक। देश तय कर ले कि तुम्हारे मोदी ईमानदार हैं या फिर हमारे गुप्ता ईमानदार हैं।

ये हैं केजरीवाल के दो गुप्ता

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह के साथ सुशील गुप्ता और नवीन गुप्ता को राज्यसभा भेजा है। इस पर पार्टी की काफी आलोचना हुई थी। पार्टी के अंदर से भी आवाजें उठ ही रही थीं। केजरीवाल ने कहा कि पूरी जांच करने के बाद ही पार्टी ने अपने राज्यसभा उम्मीदवारों का चयन किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story