Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत की आक्रामक कार्रवाई से बौखलाया पाक, आर्मी कैम्प पर फायरिंग, 5 जवान घायल, 2 की हालत गंभीर

भारत की आक्रामक कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाक की फायरिंग में 5 जवान घायल हो गए हैं. 2 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एलओसी पर अखनूर सेक्टर के केरी इलाके में इस घटना को पाक ने अंजाम दिया है. भारत की सेना पाक के हमले पर जवाबी कार्रवाई कर रही है.

भारत की आक्रामक कार्रवाई से बौखलाया पाक, आर्मी कैम्प पर फायरिंग, 5 जवान घायल, 2 की हालत गंभीर

कविता जोशी, नई दिल्ली. भारत की आक्रामक कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाक की फायरिंग में 5 जवान घायल हो गए हैं. 2 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एलओसी पर अखनूर सेक्टर के केरी इलाके में इस घटना को पाक ने अंजाम दिया है. भारत की सेना पाक के हमले पर जवाबी कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि एक तरफ पीएम इमरान खान की आपात बैठक के बाद वहां की फौज और विदेश मंत्री की तरफ से गीदड़ भभकी दी गई है, तो दूसरी तरफ नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी फौज ने अकारण गोलीबारी शुरू कर दी है. जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की और से जारी फायरिंग में भारतीय सेना के 5 जवान जख्मी हो गए हैं. जिन्हें अखनूर के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
साथ ही बता दें कि पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार शाम में नौशेरा, राजौरी और अखनूर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इतना ही नहीं, पाकिस्तानी सेना ने मेंढर और पुंछ जिले की कृष्णा घाटी सेक्टर में भी गोलीबारी की है. पाकिस्तानी रेंजर्स के इस दुस्साहस का भारतीय सेना के जांबाज मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.
Next Story
Top