Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ओला कैब ड्राइवर और यात्री के साथ लूटपाट की वारदात, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

सेन्ट्रल दिल्ली के सैन मार्टिन मार्ग पर एक कैब ड्राइवर और यात्री के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। चोरों ने गाड़ी के शीशे को तोड़कर 4,500 रुपए नकद और एक आई-फोन चुराया। इस मामले में पुलिस ने 6 को गिरफ्तार किया है।

ओला कैब ड्राइवर और यात्री के साथ लूटपाट की वारदात, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तारओला कैब ड्राइवर से लूट (फाइल फोटो)

दिल्ली में अपराध जैसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में ऐसी एक घटना सामने आई है, जिसमें लूटमारों ने ओला कैब ड्राइवर और उसके यात्री के साथ मारपीट की और नकदी के साथ एक आईफोन और अन्य दस्तावेज लूट कर ले गए। यह घटना सेन्ट्रल दिल्ली के सैन मार्टिन मार्ग की है।

कैब ड्राइवर दुग्रेश शर्मा ने घटना के बाद चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में डकैती का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस अपनी जांच शुरू की और वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मोहम्मद तफीक, मनोहर कुमार, करण सिंह, राजिंदर सिंह, और करण उर्फ टिंडा के नाम से हुई है। जिनमें से पांच चाणक्यपुरी में एसपी मार्ग में एक रेलवे कॉलोनी में रहते हैं।

वहीं छठा आरोपी दीपक सिंघानिया, दिल्ली छावनी का निवासी है। पुलिस ने कहा है कि सभी निजी ड्राइवर हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कैब की एक खिड़की के शीशे को तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया था। घटना स्थल से इन लोगों ने 4,500 रुपए नकद और एक आई-फोन चुराया था।

कैब ड्राइवर ने बताया कि सोमवार को सुबह करीब 2.30 बजे उन्होंने उत्तरी एवेन्यू से दिल्ली एयरपोर्ट एक यात्री को लेकर जा रहा था। रास्ते में ड्राइवर ने सैन मार्टिन मार्ग सीएनजी स्टेशन पर अपनी टैक्सी को गैस रिफिल करने के लिए रोका। जैसे ही कैब स्टेशन से बाहर निकल रही थी तभी कैब के सामने दो आदमी आए और गाड़ी को रोकने की कोशिश की। जिसके बाद आरोपियों ने कैब की खिड़की तोड़ दी और फिर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और मेरी जेब से 4,500 और कुछ दस्तावेज थे, जो वो छीन कर ले गए।


Haribhoomi Team

Haribhoomi Team

Jr. Sub Editor


Next Story
Share it
Top