Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोर्थ MCD की मेयर पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, विपक्षी नेता ने उपराज्यपाल को भेजी घोटाले की लिस्ट

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में कहा गया है कि महापौर ने अपने पद का दुर्पयोग किया है।

नोर्थ MCD की मेयर पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, विपक्षी नेता ने उपराज्यपाल को भेजी घोटाले की लिस्ट

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में कहा गया है कि महापौर ने अपने पद का दुर्पयोग किया है। उत्तरी दिल्ली नगर निगर के विपक्षी नेता राकेश कुमार ने महापौर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

राकेश कुमार ने कहा कि लाभकारी परियोजना समिति में मनमाने तरीके कई सदस्यों को चुनाव किया। इसके अलावा राकेश कुमार ने महापौर पर आरोप लगाया की सरस्वती स्पोर्टस कॉम्पलैक्स का ठेका गैर कानूनी तरीके से एक निजी कंपनी को दे दिया गया।

इसे भी पढ़ेंः AAP के दिल्ली में तीन साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #VictoryOfCommonMan

नेता प्रतिपक्ष ने ठोस कूड़ा प्रबंधन के लिए दिए जाने वाले ठेके की अवधि खत्म होने के बाद भी निजी कंपनी को गैर कानूनी तरीके से 3-3 महीने का विस्तार देने के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। नेता विपक्ष ने महापौर एक अवैध निर्माण को भी मंजूरी देने का आरोप लगाया है।

यहां की शिकायत

इन सभी आरोपों के तहत उत्तरी दिल्ली नगर निगम की महापौर के खिलाफ राकेश कुमार ने दिल्ली के उपराज्यपाल, सुप्रीम कोर्ट और दिल्ली सरकार के मुख्य सतर्कता विभाग को शिकायत दर्ज की है। राकेश कुमार महापौर के खिलाफ सदन की आगामी बैठक में अविश्वास प्रस्ताव भी लेकर आएंगे।

Next Story
Top