Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने GST, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- ''मोदी बनाम जनता'' का होगा 2019 का चुनाव

लोगों को जब भोजन जैसी बुनियादी चीजें नहीं मिलती तो वे सब कुछ भूल जाते हैं।

केजरीवाल ने GST, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों की एकता की संभावना से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'जनता मोदी को हराएगी।

अरविंद केजरीवाल कहा 2019 का आम चुनाव 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनाम जनता' के तौर पर होगा।

केजरीवाल ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने अतिवादी समूहों के खिलाफ कार्रवाई न करने के लिए सरकार पर हमला किया।

यह भी पढें- लंदन के मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग की अफवाह से भगदड़, पुलिस ने खाली कराए दो स्टेशन

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'यहां तक कि वे धर्म, जाति और नस्ल से जुड़े मुद्दों का इस्तेमाल करना चाहते हैं लेकिन लोग उन्हें हराएंगे।

केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी को लकेर कसा तंज

अरविंद कंजरीवाल ने मोदी सरकार पर नोटबंदी और जीएसटी को लेकर हमला किया। केजरीवाल ने दावा किया कि वह ऐसे तमाम लोगों को जानते हैं जिनकी दुकानें और फैक्ट्रियां बंद हुई हैं, नोटबंदी और जीएसटी की वजह से बंद हुई, और जिनकी नौकरियां चली गईं।

यह भी पढें- हरियाणा के 13 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

अरविंद कोजरीवाल आगे कहा, 'लोगों को जब भोजन जैसी बुनियादी चीजें नहीं मिलती तो वे सब कुछ भूल जाते हैं। जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दे लोगों को खाना नहीं देते।

पीएम मोदी की नीतियों को जीत के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता अंकित लाल द्वारा राजनीति में सोशल मीडिया की भूमिका पर लिखी गई किताब के रिलीज के मौके पर बोल रहे थे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा हाल ही में मूडी ने देश की क्रेडिट रेटिंग को बढ़ाया है और इसे पीएम मोदी की नीतियों को जीत के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है, लेकिन यह भी चुनावों को जीतने में मदद नहीं कर सकती।

Next Story
Top