Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

न्यूजीलैंड की महिला का शव होटल के बाथरूम में मिला, कुछ दिन पहले ही मंगेतर के साथ आई थी दिल्ली

शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि मृतका के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

शक्ति नगर से लापता गौरव का शव जनसूई नहर से मिलाBody Of Gaurav Missing From Shakti Nagar Found Near Janasui Canal

पहाडगंज स्थित होटल ताशकंद में शनिवार को न्यूजीलैंड की एक महिला का शव होटल के बाथरूम में पड़ा मिला। मृतका का नाम पोली एने (43) है। दरअस्ल पोली शुक्रवार को ही ऑस्ट्रेलिया निवासी अपने मंगेतर के साथ हिन्दू रीती-रिवाज से शादी करने के लिए दिल्ली आई थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि मृतका के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पोली एने अपने मंगेतर व दोस्त जॉन फेरगुसन (65) के साथ होटल ताशकंद में रूम न. 307 में रह रही थी। दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। इसके बाद वह शुक्रवार को शादी करने के लिए दिल्ली आये।

शनिवार तड़के करीब चार बजे पोली के सीने में तेज दर्द हुआ। दर्द होने पर उसने कोई दवाई खाई और वह सो गई। सुबह आठ बजे जॉन सोकर उठे तो उन्होंने देखा कि पोली कमरे के बाथरूम में अचेट पड़ी हुई थी। जॉन ने फौरन होटल स्टॉफ को सूचना दी।

पोली को तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच में पुलिस को पता चला कि पोली को तीन साल से बीपी की बीमारी थी और वह इसकी दवाई भी लेती थी। पुलिस ने न्यूजीलैंड दूतावास को इस संबंध में सूचना दे दी है।

Next Story
Share it
Top