Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: ''गैंग्‍स ऑफ वासेपुर'' के नवाजुद्दीन अंदाज में किया कत्ल, मरने के बाद भी दागते रहे गोलियां

दिल्ली में बाइक सवार हमलावरों ने एक शख्स को सरेआम गोलियों से भून डाला। हमलावरों ने युवक को 25 गोलियां मारी।

दिल्ली:

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 4 बाइक सवार हमलावरों ने एक शख्स को सरेआम गोलियों से भून डाला। हमलावरों ने युवक को 25 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 23 वर्षीय आरिफ हुसैन उर्फ राजा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मामला गैंगवॉर, प्रेम-प्रसंग और रंजिश का है। जानकारी के मुताबिक, आरिफ अपने परिवार के साथ भजनपुरा के विजय पार्क में रहता था और डी से ग्रेजुएशन कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- दरिंदगी! 9 माह की गर्भवती को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, तड़पा-तड़पाकर उतारा मौत के घाट

रविवार देर रात बाइक पर चार लोग उसके घर आए। उन्होंने आरिफ को बुलाया और घर से थोड़ी दूर ले गए। जानकारी के मुताबिक वहां आरिफ के पेट, गर्दन सिर और कमर में 2 दर्जन से ज्यादा गोलियां मार दी।

पुलिस को आरिफ के खिलाफ अभी तक कोई भी अपराधिक केस दर्ज होने का पता नहीं चला है। आरिफ के परिवार में पिता जाकिर हुसैन, मां शहनाज, भाई और दो बहनों के साथ रहता था। आरिफ पढ़ाई के साथ ही अपने पिता के साथ जींस का बिजनेस भी करता था।

इसे भी पढ़ें- आरएसएस कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, छोटे भाई की हालत गंभीर

वारदात के बाद किसी राहगीर ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मर्डर केस दर्ज कर लिया है और हमलावरों की पहचान के लिए घटनास्थल के पास लगे सभी CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top