Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लेडी श्रीराम कॉलेज के बाद DU की एक और छात्रा पर फेंका गया स्पर्म से भरा गुब्बारा, सुनाई आपबीती

मंगलवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा पर स्पर्म भरे गुब्बारे फेंकने की घटना सामने आने के बाद फिर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

लेडी श्रीराम कॉलेज के बाद DU की एक और छात्रा पर फेंका गया स्पर्म से भरा गुब्बारा, सुनाई आपबीती
X

दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा पर स्पर्म भरे गुब्बारे फेंकने की घटना सामने आने के बाद फिर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां अमर कॉलोनी के बस बस से जा रही एक DU छात्रा पर मंगलवार शाम को कुछ मनचलों ने सीमन भरे गुब्बारे फेंकें।

इस घटना के बाद से डीयू के जीसस एंड मैरी कॉलेज की छात्राओं व शिक्षकों में गुस्सा हैं। जिसके चलते उन्होंने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर विरोध मार्च निकाला।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित छात्रा ने अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में देर रात अपनी शिकायत दर्ज कराई। वहीं अभी तक पहली पीड़ित छात्रा ने अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। लेकिन दोनों मामले सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- DU की छात्रा ने बयां किया दर्द, कहा- 'होली के बहाने गुब्बारों में स्पर्म भरकर मारते हैं लड़के'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि स्थानीय पुलिस के साथ हमने मामले पर जांच शुरू कर दी है। वहीं हम लोग इलाके की ऐसी दुकानों की भी चेकिंग कर रहे हैं जहां 2 इंच से भरे गुब्बारें बेचे जा रहे हैं।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

वहीं मामले को लेकर पीड़ित छात्रा का कहना है कि यह घटना यहां पहली बार नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, लाजपत नगर और डबल स्टोरी बिल्डिंग में बड़ी संख्यां में कॉलेज गर्ल्स और कामकाजी लड़कियां बतौर पेइंग गेस्ट (PG) रहती हैं।

पीड़िता के मुताबिक, हमने चौकी के कॉन्स्टेबल से शिकायत की और कहा कि जिस घर से गुब्बरा फेंका गया है वहां जाकर हमें जांच करनी चाहिए। लेकिन इस पर कॉन्स्टेबल ने कोई एक्शन नहीं लिया।

यह भी पढ़ें- PNB Fraud Case: ईडी ने मेहुल चोकसी की 1217 करोड़ की संपत्ति जब्त की

पीड़िता ने बताया कि शाम 6 बजे के करीब मेरे ऊपर सीमन से भरा बलून फेंक गया। मैं तुरंत उस घर की तरफ दौड़ी जहां से गुब्बारा फेंका गया था लेकिन दरवजा लॉक होने के कारण मैं ऊपर तक नहीं जा सकी।

वहीं इलाके की एक अन्य महिला का कहना है कि गाड़ी और बाइक पर सवार कुछ लड़के भी रास्ते में औरतों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते रहते हैं। हालांकि, ऐसी घटनाओं के सामने आने के बाद पुलिस की गाड़ियां कई बार इलाकों में गश्त लगा रही हैं लेकिन फिर भी देर शाम के बाद ऐसी घटनाएं बढ़ जाती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story