Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक SMS से ये शख्स बना करोड़पति, खाते में जमा हुए 9,99,99,999 करोड़ रुपए

भारतीय स्टेट बैंक के अकाउंट्स में बीते कुछ दिनों से गड़बड़ियों के चलते अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी शाखा का है।

एक SMS से ये शख्स बना करोड़पति, खाते में जमा हुए 9,99,99,999 करोड़ रुपए

भारतीय स्टेट बैंक के अकाउंट्स में बीते कुछ दिनों से गड़बड़ियों के चलते अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी शाखा का है। यहां मोबाइल की दुकान चलाने वाले विनोद नाम के शख्स को SMS आया कि उसके खाते में 9,99,99,999 करोड़ रुपए जमा हुए हैं।

इस SMS को देखकर विनोद हैरान रह गया। उसे यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि वो पल भर में कैसे करोड़पति बन गया। विनोद ने जब यह बात अपने परिवार को बताई तो वो भी दंग रह गए।

यह भी पढ़ें- लड़कियों के ब्रेस्ट पर प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, फेसबुक पर महिलाओं ने पोस्ट की टॉपलेस तस्वीरें

इसके बाद विनोद इस बात कि पुष्टि करने के लिए तुरंत बैंक पहुंचा, लेकिन जब वह बैंक पहुंचा तो उसे मालूम चला कि उसका अकाउंट ब्लॉक हो चुका है। विनोद ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2 बजे उनके जहांगीरपुरी SBI ब्रांच के सेविंग अकाउंट में रकम जमा होने का SMS आया। जिसे देख वह हैरान रह गए।

रविवार को बैंक बंद होने के कारण जब विनोद ने एटीएम में बैलेंस चेक किया तो 9,99,99,999 रुपए जमा होने की बात सामने आई। लेकिन जब तक विनोद ने पैसा निकालने की कोशिश की, तब तक उसका अकाउंट ब्लॉक हो चुका था। हालांकि, अभी तक इस बारे में बैंक की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें- चीनी राष्ट्रपति ने दी भारत को धमकी, कहा- सम्प्रभुता की रक्षा करते हुए एक इंच जमीन नहीं छोड़ेगा चीन

गौरतलब है कि बीते दिनों इसी तरह का एक मामला उत्तरप्रदेश के बाराबंकी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में सामने आया था। जहां बारहवीं के छात्र केशव शर्मा के अकाउंट में 5,55,55,555 रुपए जमा हुए थे। जब छात्र बैंक गया तो उसका भी अकाउंट ब्लॉक होने की बात सामने आई।

जानकारी के मुताबिक, केशव के पिता नरेंद्र शर्मा को 16 मार्च के दिन मोबाइल पर बैंक की तरफ से एक SMS आया। जिसमें पता चला कि उनके बेटे के खाते में 5 करोड़ 55 लाख 55 हजार 555 रुपए जमा हुए हैं। इसके बाद उनका भी अकाउंट भी ब्लॉक हो गया था।

Next Story
Top