Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ATM में पासवर्ड डालकर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में चोरों ने एटीएम मशीन में पासवर्ड डालकर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए।

ATM में पासवर्ड डालकर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में चोरों ने एटीएम मशीन में पासवर्ड डालकर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। घटना के दौरान एक चोर मशीन मे पासवर्ड डालकर चोरी कर रहा था। तो वही दूसरा एटीएम के बाहर खड़ा होकर उसकी रैकी कर रहा था। पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। पुलिस ने बैंक अधिकारियों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- RBI के इस आदेश से बैंक हुए परेशान, आम जनता के लिए खुशखबरी

पुलिस के मुताबिक, करावल नगर के शिव विहार इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक की ब्रांच है। वहीं उसका एटीएम भी है। रविवार बैंक का अवकाश था, लेकिन एटीएम खुला था। सोमवार को बैंक खुला तो पता चला कि एटीएम मशीन कैश नहीं दे रही है। संदेह होने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। जिससे पता चला कि रविवार को एक युवक एटीएम में घुसा और मशीन में पासवर्ड डालकर मशीन खोल ली।
इसके बाद उसने सारे कैश बैग में भरने लगा। इस बीच उसका एक साथ एटीएम के बाहर खड़ा रेकी कर रहा था। मशीन से पूरा कैश निकालकर दोनों वहां से फरार हो गए। पुलिस अधिकारी आशंका जता रहे हैं कि वारदात में मशीन में कैश डालने आने वाली टीम के किसी सदस्य का हाथ हो सकता है।
30 लाख से अधिक की चोरी
पूछताछ में बैंक कर्मियों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को ही मशीन में करीब 40 लाख रुपए कैश डाला गया था। कुल कितना कैश चोरी हुआ है, इसका अभी पता नहीं लग पाया है।
Share it
Top