Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोमोज खरीदने के बहाने प्रेमी से मिलने गई नाबालिग, बाप ने कटार से काटा गला

दिल्ली के करावल नगर में एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की कटार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी।

मोमोज खरीदने के बहाने प्रेमी से मिलने गई नाबालिग, बाप ने कटार से काटा गला

दिल्ली के करावल नगर में एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की कटार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी बेटी का पड़ोस के लड़के से बात करना पसंद नहीं था। बार-बार मना करने पर भी जब वह नहीं मानी तो गुस्साए पिता ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली वंशिका 7 मार्च को अपने घर से मोमोज़ लेने के लिए निकली थी लेकिन वो दो दिन तक वापस नहीं लौटी।

लड़की के आरोपी पिता सुदेश कुमार ने उसके लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। 9 मार्च को वंशिका का शव ट्रॉनिका सिटी इलाके के पास से मंडोला के जंगलों में मिला।
उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अजीत सिंगला ने बताया कि लड़की 7 मार्च को शाम करीब 5:40 बजे घर से निकली थी। घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि वह एक हेल्मेट पहने शख्स के साथ बाइक पर गई थी। शक के आधार पर लड़की के पिता से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

गला रेतकर की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि सुदेश यह बर्दाशत नहीं कर पाया और वंशिका को अपने साथ बाइक पर बिठाकर लोनी रोड ले गया। वहां जाकर उसने पहले वंशिका का गला रेता और फिर उसकी आंख और चेहरे पर भी कई वार किए।
इस दौरान उसके कपड़ों पर भी खून के छींटे आ गए जिन्हें उतारकर उसने पास में एक नाले में डाल दिए। आरोपी का इरादा लड़के को मारने का था लेकिन लड़का वहां से भाग गया जिसके बाद उसने बेटी की हत्या कर दी।
वहीं वंशिका की मां अनुपमा के अनुसार सुदेश अपनी बेटी से बहुत प्यार करता था वो उसे नहीं मार सकता।
Next Story
Top