Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी : दिल्ली में ठंडी हवाओं के साथ बारिश, पारा गिरने से ठिठुरन बढ़ी

मौसम की जानकारी : मौसम विभाग की माने तो अलगे 24 घंटे मौसम खराब रहेगा। बताया जा रहा है कि अलगे 24 घंटों में दिल्ली समेत पंजाब और हरियाणा में बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं।

मौसम की जानकारी : दिल्ली में ठंडी हवाओं के साथ बारिश, पारा गिरने से ठिठुरन बढ़ीमौसम की जानकारी दिल्ली

मौसम की जानकारी (Mausam Ki Jankari) : दिल्ली में आज सुबह कई हिस्सों में तेज बारिश हुई है। बारिश की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। तापमान में गिरावट की वजह से दिल्ली में एक बार फिर से ठंड बढ़ गई है।

दिल्ली में आज सुबह न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छोटे बच्चे भी आज कड़ाके की ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे हैं। वहीं बारिश के कारण सड़कों पर भी जाम देखने को मिल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रिंग रोड पर लंबा जाम लगा है।

मौसम विभाग की माने तो अलगे 24 घंटे मौसम खराब रहेगा। बताया जा रहा है कि अलगे 24 घंटों में दिल्ली समेत पंजाब और हरियाणा में बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं। इस समय दिल्ली के कई हिस्सों में तेज बारिश हो रही है।

स्काईमेट के अनुसार 17 जनवरी 2020 को पंजाब और हरियाणा में बारिश कम हो जाएगी लेकिन पंजाब और हरियाणा के उत्तरी भागो में ये बारिश जारी रहेगी। 18 जनवरी को मौसम एक बार फिर शुष्क होजाएगा।

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सबसे ज्यादा होंगे प्रभावित

उत्तर भारत में एक बार फिर से बारिश के लिए मौसम अनुकूल बना हुआ है। लेकिन इस बार बारिश से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सबसे अधिक प्रभावित होंगे। मध्य प्रदेश के ग्वालियर, गुना समेत उत्तरी मध्य प्रदेश में कई जगह पर बारिश होने की ज्यादा आशंका है। वहीं भोपाल में भी बारिश की ज्यादा संभावना है। रीवा, छतरपुर, सागर, पन्ना, कटनी, जबलपुर समेत पूर्वी मध्य प्रदेश में 17 जनवरी को बारिश हो सकती है।

Next Story
Top