Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली : बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की चाकू घोंपकर हत्या, जानें पूरा मामला

दिल्ली के मोती नगर क्षेत्र के बसई दारापुर में एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। खबर यह है कि एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति की पहचान धुव्र राज त्यागी (51) के तौर पर हुई।

दिल्ली : बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की चाकू घोंपकर हत्या, जानें पूरा मामला

दिल्ली के मोती नगर क्षेत्र के बसई दारापुर में एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। खबर यह है कि एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति की पहचान धुव्र राज त्यागी (51) के तौर पर हुई। हत्या की वारदात बेटी से छेड़खानी के विरोध को लेकर हुई थी। इस घटना में त्यागी का बेटे को भी चोट आई है। पुलिस ने मामले में 2 नाबालिग समेत 4 लोगों को नामजद किया है।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद आलम और जहांगीर खान के तौर पर हुई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि धुव्र राज त्यागी अपने परिवार के साथ बसई दारापुर इलाके में रहते थे। बीती रात वह अपनी बेटी और बेटे के साथ घर जा रहे थे। गली में खड़े लोगों ने उनका रास्ता घेर लिया, उन्होंने जब उनसे रास्ता मांगने की कोशिश की तो झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि मामला दो अलग-अलग समुदाय का है इसलिए तनाव बढ़ने की आशंका के चलते वहां पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

मृतक के भाई ने क्या कहा

मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई अपनी बेटी के साथ अस्पताल से घर लौट रहा था। तभी चार से पांच अनजान लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। उन लोगों ने हमारी बेटी पर भद्दे कमेंट्स करते हुए उसे छेड़ने की कोशिश करने लगे। इसके बाद मेरे भाई ने किसी तरह अपनी बेटी को घर तक छोड़कर वापस उनसे मिलने गए, बात-बात में ही उन्होंने हमला कर दिया जिसमें मेरे भाई की जान चली गई। हालांकि आरोपी के परिवार वालों ने उस दौरान हमारी मदद भी की।

मृतक की बेटी ने क्या कहा

मामले में मृतक के बेटी ने कहा कि मेरे पिता और मैं अस्पताल से लौट रहे थे उसी वक्त एक लड़के ने मुझ पर अजीबोगरीब इशारे किए, इस पर मेरे पिता लड़के के परिवार से शिकायत करने के लिए वापस चले गए। इसके बाद वहां लड़ाई हो गई जिसमें मेरे पिता को चाकू मार दिया गया।

Share it
Top