Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : सिर्फ 40 सेकेंड में शातिर चोरों ने ऐसे उड़ाई लग्जरी कार

राजधानी दिल्ली में इन दिनों चोरी व छिनैती की वारदातें लगातार सुर्खियों में देखने को मिल रही हैं। बीती रात गुरूवार को विकासपुरी के विपिन गुलाटी की महिंद्रा स्कार्पियो कार चोरी हो गई।

Video : दिल्ली के विकासपुरी में सिर्फ 40 सेकेंड में शातिर चोरों ने उड़ाई लग्जरी कार, देखें वीडियोMahindra Scorpio Car Stolen Under House in Vikaspuri Delhi

राजधानी दिल्ली में इन दिनों चोरी व छिनैती की वारदातें लगातार सुर्खियों में देखने को मिल रही हैं। बीती रात गुरूवार को विकासपुरी के विपिन गुलाटी की महिंद्रा स्कार्पियो कार चोरी हो गई। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फूटेज के आधार पर पीड़ित विपिन गुलाटी ने मामला दर्ज करा दिया है।

सीसीटीवी फुटेज जब खंगाला गया तो पता चला कि रात के 1:44 मिनट पर शातिर चोर एक कार से उनके घर के नीचे आते हैं और मात्र कुछ ही सेकेण्ड में महिंद्रा की टॉप मॉडल गाड़ी का सिक्योरिटी अलार्म डिसेबल करके शीशा तोड़ देते हैं। गाड़ी स्टार्ट करने के लिए शातिर बदमाशों ने गाड़ी का बोनट तोड़ डाला इसके बाद बिना चाबी के ही गाड़ी स्टार्ट करके घुमाए और ले भागे।


पीड़ित विपिन का कहना है कि उन्होनें गाड़ी को आखिरी बार बार रात के 10:30 बजे के आस पास देखा तो वहां खड़ी थी। उसके बाद उन्होंने जब सुबह 10:30 बजे जब अपनी गाड़ी उक्त स्थान से गायब थी। उन्होनें ऑनलाइन मामला दर्ज करा दिया है। मामले की जांच में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम जुट गई है।

Share it
Top