logo
Breaking

लोकसभा चुनाव: मनोज तिवारी के रोड शो में पहुंची सपना चौधरी, भाजपा में शामिल होने पर दिया ये बयान

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी दौरान दिल्ली में राजधानी प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने रोड शो निकाला। जिसमें हरियाणी डांसर सपना चौधरी भी पहुंचीं।

लोकसभा चुनाव: मनोज तिवारी के रोड शो में पहुंची सपना चौधरी, भाजपा में शामिल होने पर दिया ये बयान

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी दौरान दिल्ली में राजधानी प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने रोड शो निकाला।

उनके रोड शो में हरियाणी डांसर सपना चौधरी भी पहुंची। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी मौजूद रहे। मनोज तिवारी के चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया द्वारा पूछा गया कि क्या आप भाजपा में शामिल हो गई हैं।

इसके जवाब में सपना चौधरी ने कहा कि मैं पार्टी भाजपा में शामिल नहीं हुई हूं, मैं यहां मनोज तिवारी जी के लिए आई हूं क्योंकि वो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि भाजपा ने बीती शाम दिल्ली लोकसभा चुनाव के लिए 7 सीटों में से 4 सीटों पर उम्मीदवारों को उतारा है।

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा को पश्चिमी दिल्ली और रमेश बिधूड़ी को दक्षिण दिल्ली से टिकट दिया गया है। दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को मतदान होना है।

Share it
Top