Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : दिल्ली में राहुल गांधी ने GST और सीलिंग पर पीएम मोदी को घेरा, कहा- व्यापारियों को पहुंचाया नुकसान

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

लोकसभा चुनाव 2019 : दिल्ली में राहुल गांधी ने GST और सीलिंग पर पीएम मोदी को घेरा, कहा- व्यापारियों को पहुंचाया नुकसान

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में सीलिंग और GST क्यों लागू किया गया? नरेंद्र मोदी द्वारा छोटे दुकानदारों, छोटे व्यापारियों और व्यापारियों को खत्म की रणनीति थी।

राहुल गांधी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि पिछले चुनाव में आप का नारा था कि दिल्ली में केजरीवाल और हिंदुस्तान में पीएम नरेंद्र मोदी जी'। केजरीवाल के दरवाजे नरेंद्र मोदी के लिए खुले थे। राहुल ने कहा कि 'चौकीदार चोर है' मैंने कभी नहीं आप दफ्तर में सुना।

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने AAP के पोस्टर देखे, 'हम काम करते हैं, वो काम रोकते हैं'। जब आप चुनाव लड़े थे तो आपने पहले ऐसा नहीं कहा था। आप सत्ता में हैं, छोटे व्यापारी हैं - दिल्ली की रीढ़ टूट रही है, सीलिंग चल रही है और आप कहते हैं कि कुछ नहीं कर सकते? कांग्रेस ने संसद में इसे रोक दिया था।

बता दें कि 12 मई को छठे चरण में दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। लोकसभा चुनाव 2014 में भाजपा ने दिल्ली की सभी 7 सीटों पर कब्जा जमाया था। दिल्ली में कांग्रेस, भाजपा और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

Share it
Top