Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेटली से माफी मांगने पर कुमार विश्वास ने किया इनकार, केजरीवाल का माफीनामा कार्यकर्ताओं के साथ बताया धोखा

केजीवाल और पार्टी के नेताओं द्वारा जेटली से माफी मांगने के बाद कुमार पर आप की तरफ से दबाव बनाया जा रहा था कि वो भी वित्त मंत्री से माफी मांग लें।

जेटली से माफी मांगने पर कुमार विश्वास ने किया इनकार, केजरीवाल का माफीनामा कार्यकर्ताओं के साथ बताया धोखा

मानहानि केस के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी के अन्य नेताओं केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है। लेकिन आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ संस्थापक और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने मानहानि के मामले में जेटली से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- मार्च में GST रेवन्यू का कलेक्शन 90,000 करोड़ रुपये रहा: वित्त सचिव

कुमार विश्वास का कहना है कि पंजाब में मजीठिया के खिलाफ लाखों पैम्पलेट वितरित किए गए थे और आप (अरविंद केजरीवाल) ने अचानक माफी मांगी ली। उन्होंने आगे कहा कि अरुण जेटली तो आपकी माफी को स्वीकार कर लेंगे पर उन पार्टी कार्यकर्ताओं का क्या जिनके खिलाफ केस पंजीकृत हैं।

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि पार्टी के लिए मेरा अनुरोध है कि पार्टी का कानूनी कक्ष सक्रिय होना चाहिए और 11,000 पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगे हुए मामलों वापस होंगे तभी वो इस बारे में सोचेंगे वर्ना ये उन हजारों कार्यकर्ताओं के साथ धोखा होगा।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार केजीवाल और पार्टी के नेताओं द्वारा अरुण जेटली से माफी मांगने के बाद कुमार पर आम आदमी पार्टी की तरफ से दबाव बनाया जा रहा था कि वो भी वित्त मंत्री से माफी मांग लें, लेकिन कुमार विश्वास ने मानहानि के मामले में जेटली से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है।

सीएम केजरीवाल ने मांगी अरुण जेटली से लिखित में माफी

आपको बता दें कि सोमवार को मानहानि के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा आप के नेता संजय सिंह और आशुतोष ने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली से लिखित में माफी मांगी है, वित्त मत्री अरुण जेटली ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Top