Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यसभा की रेस से बाहर होने पर बोले विश्वास- अरविंद ने कहा था ''सर जी आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे''

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ''आप'' ने बुधवार को पहली बार राज्यसभा के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

राज्यसभा की रेस से बाहर होने पर बोले विश्वास- अरविंद ने कहा था

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी 'आप' ने बुधवार को पहली बार राज्यसभा के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि पीएसी की बैठक में कुमार विश्वास को नहीं बुलाया गया था। बैठक के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इन तीन नामों की घोषणा की। आप की इस घोषणा के साथ ही पार्टी के बड़े नेता और कवि कुमार विश्वास राज्यसभा की रेस से बाहर हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- AAP ने राज्यसभा के लिए आशुतोष-कुमार विश्वास का कटा पत्ता , इन 3 का टिकट कंफर्म

इसके बाद कुमार विश्वास ने कहा कि मैंने जो-जो सच बोला आज उसका पुरस्कार दंड स्वरुप मुझे दिया गया। अरविंद ने मुझे मुस्कराते हुए कहा था कि 'सर जी आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे' मैं उनको बधाई देता हूं कि मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूं।

इसके अलावा कुमार विश्वास ने कहा, मैं जानता हूं आपकी (केजरीवाल) इच्छा के बिना हमारे दाल में कुछ होता नहीं, आपसे असहमत रहे के वहां जीवित रहना मुश्किल है। मैं पार्टी, आन्दोलन का हिस्सा हूं तो ये अनुरोध करता हूं के शहीद तो कर दिया पर इस शव से छेड़-छाड़ ना करना।

Next Story
Top