Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में स्कूल बस चालक को गोली मार कर बच्चे का अपहरण

पूर्वी दिल्ली में कुछ अज्ञात लोगों ने आज सुबह स्कूल बस में सवार एक बच्चे का अपहरण कर लिया।

दिल्ली में स्कूल बस चालक को गोली मार कर बच्चे का अपहरण

पूर्वी दिल्ली में कुछ अज्ञात लोगों ने आज सुबह स्कूल बस में सवार एक बच्चे का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं को रोकने की कोशिश कर रहे बस चालक को उन्होंने गोली मार दी। यह घटना ऐसे वक्त में हुई है जब पुलिस का दावा है कि गणतंत्र दिवस और भारत-आसियान शिखर सम्मेलन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ें- हैप्पी रिपब्लिक डे: तिरंगे की रोशनी में नहाया राजपथ, देखें चुनिंदा तस्वीरें

अधिकारियों ने बताया कि घटना आज सुबह आठ बजे पूर्वी दिल्ली की है। बच्चा 20 अन्य बच्चों के साथ स्कूली बस में सवार था। बस में उसकी बड़ी बहन भी थी। बाइक पर सवार आरोपियों ने पहले तो बस को रोका और फिर हथियार लेकर भीतर घुस गए। जब बस चालक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे गोली मार दी। फिर वह बच्चे को साथ लेकर मोटरसाइकिल से ही भाग निकले।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस फिलहाल अपहृत बच्चे की तलाश कर रही है और उत्तर प्रदेश पुलिस को भी इस संबंध में अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस निजी दुश्मनी समेत विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है। परिवार के पास फिरौती की अभी कोई मांग नहीं आई है।

पुलिस को संदेह है कि यह किसी ऐसे व्यक्ति का काम हो सकता है जो बच्चे के परिवार से परिचित हो और बच्चे की दिनचर्या के बारे में जानता हो। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों ने बहन को छोड़ भाई को ही अगवा क्यों किया।

ये भी पढ़ें- पद्मावत फिल्म विवाद पर बोले केजरीवाल- 'राम ने जो सजा रावण को दी, वही करणी सेना के गुंडों को मिलनी चाहिए'

स्थानीय पुलिस के साथ अपराध शाखा और विशेष प्रकोष्ठ भी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बाइक सवार स्कूल बस का पीछा कब से कर रहे थे। स्कूल बस के चालक का उपचार चल रहा है।
Next Story
Top