Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल बस से किडनैप छात्र को पुलिस ने छुड़ाया, एनकाउंटर में 1 आरोपी ढेर और एक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 25 जनवरी को किडनैप किए गए बच्चे को लोनी से सटे शालिमार गार्डन इलाके से सुरक्षित बरामद कर लिया है।

स्कूल बस से किडनैप छात्र को पुलिस ने छुड़ाया, एनकाउंटर में 1 आरोपी ढेर और एक गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 25 जनवरी को किडनैप किए गए बच्चे को लोनी से सटे शालिमार गार्डन इलाके से सुरक्षित बरामद कर लिया है। बच्चों को किडनैप करने में तीन लोग शामिल थे, जिसमें रवि नाम के एक किडनैपर की गोली लगने से मौत हो गई, वहीं एक अन्य किडनैपर घायल हुआ है।

इसे भी पढ़ेंः ऑनर किलिंग के नाम पर हत्याएं परेशान करने वाली- मनीष सिसोदिया

बता दें कि गणतंत्र दिवस के ठीक पहले 25 जनवरी की सुबह स्कूल बस में सवार एक बच्चे का पूर्वी दिल्ली में अपहरण कर लिया गया था। किडनैपर्स को रोकने की कोशिश कर रहे बस चालक को भी उन्होंने गोली मार दी थी। किडनैपर्स ने बच्चों को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

पुलिस पर चलाई गोलियां

पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने बच्चे को किडनैप करने के बाद शालिमार गार्डन स्थित एक अपार्टमेंट्स में छिपा रखा था। पुलिस को अपने खुफिया सूत्रों से देर रात 12 बजे के करीब इसकी जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने वहां धावा बोला। वहां ये किडनैपर्स हथियार लेकर अंदर छिपे थे। पुलिस के पहुंचते ही उन्होंने गोली चलानी शुरू कर दी।

एक किडनैपर की मौत और एक घायल

पुलिस ने बताया कि खुद को घिरा हुआ देखे उन किडनैपर्स ने फिर बच्चे को निशाना बनाने की कोशिश की, जिसके जवाब में पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। इस गोलीबारी में दो किडनैपर्स घायल हुए, दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां रवि नाम के एक किडनैपर की मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है।
Next Story
Top