Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानहानि केस में केजरीवाल ने लिया यू-टर्न, सिसोदिया बोले- कोर्ट जाने का वक्त नहीं

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मानहानि केस में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी।

मानहानि केस में केजरीवाल ने लिया यू-टर्न, सिसोदिया बोले- कोर्ट जाने का वक्त नहीं
X

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मानहानि केस में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी जिसपर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता की सेवा के लिए सरकार में आए हैं और हमारे पास ऐसे मामलों में कोर्ट जाने का वक्त नहीं है।

इसे भी पढ़े- योगी सरकार का एक साल, एंटी करप्शन पोर्टल लॉन्च- ऐसे दर्ज करें शिकायत

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मानहानि केस में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी। जिसपर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता की सेवा के लिए सरकार में आए हैं और हमारे पास ऐसे मामलों में कोर्ट जाने का वक्त नहीं है।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मानहानि केस में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी। सोमवार को केजरी और गडकरी ने दिल्ली के एक कोर्ट में मानहानि केस बंद करने के लिए अर्जी लगाई। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गडकरी और सिब्बल को लिखे माफीनामे में आरोपों को आधारहीन बताया है।
गौरतलब है कि पिछले दिनों केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से भी माफी मांगी थी। जिसे लेकर उन्हें अपनी ही पार्टी के विधायकों और नेताओं के विरोध झेलना पड़ रहा है।

ये लिखा माफीनामे में

केजरीवाल ने अपने माफीनामे में लिखा कि- डियर गडकरी जी, मेरी ओर से तथ्यों की जांच किए बिना आपके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। शायद इनसे आपके सम्मान को ठेस पहुंची।आरोपों को लेकर मुझे खेद है। चाहता हूं अब मेरे खिलाफ चल रहा मानहानि केस वापस ले लिया जाए। मैं निजी तौर पर आपका विरोधी नहीं हूं।

सिब्बल बोले - चलो, माफ कर दिया

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने मान लिया है कि उनकी ओर से कुछ साल पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे और बेटे के खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद थे। इसी के लिए आज उन्होंने माफी ली मांगी है। हमने उन्हें माफ कर दिया है। केजरीवाल ने अपने बयानों के लिए खेद जताया है।

सिसोदिया बोले- कोर्ट जाने का वक्त नहीं

केजरीवाल के माफी मांगे जाने पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जनता की सेवा के लिए सरकार में आए हैं और हमारे पास ऐसे मामलों में कोर्ट जाने का वक्त नहीं है। इसलिए जिन्हें नुकसान हुआ है, उनसे माफी मांग रहे हैं।

इन मामलों पर लगाए थे आरोप

आप नेताओं ने सिब्बल पर एक टेलिकॉम कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ भी भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप लगाए थे। आप का आरोप था कि जेटली ने 13 साल तक दिल्ली की क्रिकेट बॉडी (डीडीसीए) प्रेसिडेंट रहते घोटाला किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story