Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर साधा निशाना, कहा- पद और टिकट के लालची पार्टी छोड़ दें

दिल्ली की 3 सीटों पर राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल 27 जनवरी को खत्म हो रहा है। 16 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गया है।

केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर साधा निशाना, कहा- पद और टिकट के लालची पार्टी छोड़ दें

आम आदमी पार्टी में अटकलें लगाई जा रही हैं कि कौन से तीन लोग राज्यसभा जाने वाले हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू को रीट्वीट किया है।

केजरीवाल के इस इंटरव्यू में कहा है कि जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है वो आज ही पार्टी छोड़ कर चले जाएं। वो गलत पार्टी में आ गए हैं। केजरीवाल के इस रीट्वीट से पार्टी नेता कुमार विश्वास को जवाब दिया है।
बता दें कि राज्यसभा सीट के लिए फिलहाल संजय सिंह और आशुतोष का नाम चर्चा में है। तीसरी सीट किसके नाम होगी ये अभी तक साफ नहीं है। माना जा रहा है कि पार्टी का कई नेता राज्यसभा में विश्वास को भेजने के पक्ष में नहीं है लेकिन इस मामले पर कोई खुलकर बात भी नहीं कर रहा है।
गौरतलब है कि केजरीवाल और सिसोदिया दोनों ही 30 दिंसबर से लेकर 2 जनवरी तक के लिए छुट्टियों पर अंडमान जा रहे हैं। वहीं से आने के बाद राज्यसभा सीटों पर नामों का ऐलान होगा। दिल्ली की 3 सीटों पर राज्यसभा सदस्यों का कार्यकाल 27 जनवरी को खत्म हो रहा है। 16 जनवरी को होने वाले
चुनाव के लिए शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गया है। 5 जनवरी को नामांकन दाखिल करने की आखरी तारीख है। मतगणना 16 जनवरी को होगी।
Next Story
Top