Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में ‘छोटे लालू’ के रुप में उभर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: तिवारी

राशन घोटाले को लेकर बुधवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा एवं विधायक सरदार मंजिन्दर सिंह सिरसा ने प्रेस वार्ता की।

दिल्ली में ‘छोटे लालू’ के रुप में उभर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: तिवारी

दिल्ली में राशन वितरण प्रणाली के दौरान पिछले तीन साल में 5400 करोड़ रुपये के घोटाले की सीएजी रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली सरकार पर भाजपा ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस घोटाले को लेकर बुधवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा एवं विधायक सरदार मंजिन्दर सिंह सिरसा ने प्रेस वार्ता की।

इसमें इन्होंने कहा कि बिहार में लालू यादव ने चारा घोटाले में फर्जी वाहनों का उपयोग दिखाया था बिलकुल उसी तर्ज पर अरविंद केजरीवाल सरकार फर्जी वाहनों से राशन सप्लाई घोटाला करती दिख रही है। अरविंद केजरीवाल अब छोटे लालू के रूप में उभर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- CAG रिपोर्ट ने खोली केजरीवाल सरकार की पोल, सीएम बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

सीएजी रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली भाजपा गुरुवार को दोपहर 12 बजे दिल्ली विधानसभा पर प्रदर्शन करेगी।सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि राशन वितरण प्रणाली में 5400 करोड़ रुपये से अधिक की हेराफेरी हुई है।

इसमें मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री सत्येंद्र जैन एवं इमरान हुसैन की बड़ी भूमिका है और किसी भी निष्पक्ष जांच के लिये यह आवश्यक है कि ये दोनों मंत्री अपने पद से इस्तीफा दें।

गत 3 वर्ष में दिल्ली की अधिकतर राशन दुकाने आप पार्टी के कार्यकर्ताओं के हाथ में पहुंच चुकी हैं और वह फर्जी राशनकार्डों के माध्यम से घोटाले चला रहे हैं।

इनपुट- भाषा

Next Story
Top