Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने सिब्बल से मांगी माफी, कपिल बोले- कुछ भी हुआ अब उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहिए

केजरीवाल सरकार द्वारा कपिल सिब्बल और उनके बेटे पर लगाए गए ओरोपों के बाद माफी मांगे जाने पर कपिल सिब्बल का बयान सामने आया है। कपिल सिब्बल ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा ''केजरीवाल जी और सिसोदिया जी ने मुझ पर और मेरे बेटे पर लगाए गए आरोपों पर अपनी गलती मान ली है।

केजरीवाल ने सिब्बल से मांगी माफी, कपिल बोले- कुछ भी हुआ अब उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहिए

केजरीवाल सरकार द्वारा कपिल सिब्बल और उनके बेटे पर लगाए गए ओरोपों के बाद माफी मांगे जाने पर कपिल सिब्बल का बयान सामने आया है। कपिल सिब्बल ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा, 'केजरीवाल जी और सिसोदिया जी ने मुझ पर और मेरे बेटे पर लगाए गए आरोपों पर अपनी गलती मान ली है।

इसे भी पढ़े- शमी की पाकिस्तानी 'गर्लफ्रेंड' अलिश्बा का बड़ा खुलासा, बोली- दुबई के होटल में मिली थी

कपिल सिब्बल ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपने लगाए आरोपों पर आज माफी मांग ली है। सिब्बल ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने माफी मांगते हुए कहा कि जो कुछ भी हुआ अब उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहिए।

कपिल सिब्बल पर लगाए थे ये आरोप

गौरतलब है कि केजरीवाल ने दूसरा माफीनामा कपिल सिब्बल को भेजा है। बता दें कि आप नेता ने सिब्बल पर एक टेलिकॉम कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में
भ्रष्टाचार
के आरोप लगाए थे, इसके बाद सिब्बल के बेटे अमित ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था।
कुछ दिन पहले केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से भी माफी मांगी थी। जिसे लेकर केजरीवाल को अपनी ही पार्टी के विधायकों और नेताओं के विरोध का सामना करना पड़ा था।
केजरीवाल ने अकाली दल के नेता मजीठिया को लिखे माफीनामे में कहा था कि अब मैं जान गया हूं कि सारे आरोप निराधार हैं, इसलिए मैं आपके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप और बयान वापस लेता हूं और उनके लिए माफी भी मांगता हूं।
Next Story
Top