Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अरविंद केजरीवाल के राज से पर्दा उठाएंगे कुमार विश्वास

विश्वास की खामोशी को लेकर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल।

अरविंद केजरीवाल के राज से पर्दा उठाएंगे कुमार विश्वास

दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी 'आप' के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास की पार्टी में हो रही अनदेखी को लेकर उनकी खामोशी पर सवाल खड़े किए हैं।

मिश्रा ने विश्वास को एक खुला पत्र लिखा है जिसमें उनकी खामोशी को लेकर तीखे सवाल किए हैं। आप पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की पिछली चार बैठकों में मंच का संचालन करने वाले कुमार विश्वास का कल हुई परिषद बैठक में वक्ता सूची में नाम नहीं था।

अपनी दुविधा बताएं विश्वास

कुमार विश्वास से नहीं बोलने का कारण पूछते हुए करावल नगर से पार्टी के निलंबित विधायक ने कहा कि उन्हें अपनी दुविधा बतानी चाहिए। विश्वास किस असमंजस में फंसे हैं और अभी भी उन्हें कौन सी उम्मीद नजर आ रही है।

पत्र में मिश्रा ने कई बातों का उल्लेख किया है। विश्वास के गुरुवार को बैठक के उपरांत किए गए ट्वीट को अपने खुले पत्र का आधार बनाया है। विश्वास ने ट्वीट में कहा था कि कुछ लोग डरते हैं।

आप के खिलाफ उठाएं आवाज

मिश्रा का कहना है कि इसका अर्थ यह है कि विश्वास को ऐसी बातों की जानकारी है जिससे आप पार्टी के दूसरे नेताओं के समक्ष संकट पैदा हो सकता है। उन्होंने सवाल किया है कि आप नेता विश्वास उस राज को क्यों छिपा रहे हैं।

क्या यह भेद भ्रष्टाचार, कालेधन, हवाला और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। उन्होंने सलाह दी है कि देश-धर्म से बड़ा तो कुछ नहीं होता। पूर्व मंत्री ने विश्वास से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राज से पर्दा हटाने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी के अंदर हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएं।

Next Story
Top