Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धरने का जवाब धरना, सीएम ऑफिस में बीजेपी नेताओं के साथ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा, रखी तीन मांगे

आम आदमी पार्टी से निष्काषित विधायक कपिल मिश्रा बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में धरने पर बैठ गए हैं।

धरने का जवाब धरना, सीएम ऑफिस में बीजेपी नेताओं के साथ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा, रखी तीन मांगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर पिछले तीन दिनों से दिल्ली के उप-राज्पाल अनिल बैजल के घर पर धरने पर बैठे हैं। यही नहीं उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने तो अनशन भी शुरू कर दिया हैं।

वहीं दूसरी तरफ अब बीजेपी ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए सीएम दफ्तर पर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बीजेपी नेता के साथ आम आदमी पार्टी से निकाले गए कपिल मिश्रा भी बीजेपी नेताओं के साथ सीएम ऑफिस पर धरने पर बैठे हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिए कहा कि ये दिल्ली के सीएम का ऑफिस है। हम दिल्ली के सीएम केजरीवाल के वेटिंग रूम में बैठे हैं। हम यहां धरने पर बैठे हैं।

आपको बता दे कि बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा, विजेंद्र गुप्ता, सिरसा और कपिल मिश्रा अपनी तीन मांगों को लेकर सीएम दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसमें उनकी मांग है कि केजरीवाल अपनी नौटंकी बंद करें। सीएम काम पर लौट कर दिल्ली की जनता को पानी मुहिया कराएं।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ राज्यपाल अनिल बैजल के घर पिछले तीन दिनों से धरने पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि दिल्ली में पिछले चार महीनों से हड़ताल कर गए प्रशासनिक अधिकारी तुरंत काम पर लौटे।

यहीं नहीं केजरीवाल की मांग है कि हड़ताल पर गए अधिकारियों को उस दौरान वेतन ना दिया जाए। और तीसरी सबसे अहम मांग है कि उपराज्यपाल राशन को घर-घर पहुंचाने की स्कीम को स्वीकृति दे।

Next Story
Top