Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JNU छात्रा ने किया खुलासा- प्रोफेसर जौहरी लैब में करते थे उत्पीड़न, सुनाते थे अश्लील चुटकुले

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी को लेकर एक पीड़ित छात्रा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

JNU छात्रा ने किया खुलासा- प्रोफेसर जौहरी लैब में करते थे उत्पीड़न, सुनाते थे अश्लील चुटकुले
X

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रोफेसर अतुल जौहरी को लेकर एक पीड़ित छात्रा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीड़ित छात्रा ने धारा 164 के तहत पुलिस में अपना बयान दर्ज कराते हुए बताया कि प्रोफेसर अतुल जौहरी लैब को अपना 'हरम' और खुद को वहां का 'राजा' बताते हैं।

पीड़िता ने बताया कि मैंने जब 2013 में अतुल जौहरी की लैब ज्वॉइन की तभी से वह कुछ ज्यादा ही लगाव दिखाने लगे। एकबार तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड है? और अगर है तो क्या मेरा उसके साथ शारीरिक संबंध भी है।

यह भी पढ़ें- नोएडा: एलकॉन पब्लिक स्कूल की छात्रा ने लगाई फांसी, पिता ने स्कूल टीचरों पर लगाया शोषण का आरोप

जौहरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पीड़ित छात्रा ने बताया कि वे महिला छात्राओं को आकर्षित करने के लिए पौराणिक अर्थों के साथ यौन उत्तेजक चुटकुले सुनाते थे।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी बात न मानने पर प्रोफेसर ने उसके रिसर्च वर्क को रोके रखा। पीड़िता ने कहा कि डिपार्टमेंट और उच्च अधिकारियों से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़िता का कहना है कि उसने यह सोचकर अब तक प्रोफेसर अतुल जौहरी के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं की कि कहीं उसका रिसर्च वर्क बाधित न हो जाए। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रोफेसर की पत्नी उनकी छात्राओं को प्रोफेसर से दूर रहने की हिदायतें भी देती रहती थीं।

पीड़ित छात्रा ने कहा कि प्रोफेसर जौहरी की पत्नी अक्सर लैब आती रहती थीं और हमें शाम 6 बजे के बाद लैब में न रुकने की सलाह भी देती थीं।

इसके बाद जब मैंने अतुल जौहरी के खिलाफ अन्य छात्राओं द्वारा शिकायत किए जाने खबर सुनी तो मैंने भी शिकायत करने की ठानी। पुलिस से मेरा अनुरोध है कि प्रोफेसर जौहरी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story