Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेएनयू विवादः महिला पत्रकार ने दिल्ली पुलिस के SHO पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, मामला दर्ज

यूनिवर्सिटी कैम्पस से संसद तक पैदल मार्च रैली को कवर कर रही महिला रिपोर्टर ने एसएचओ पर बदसलूकी का आरोप लगाया है।

जेएनयू विवादः महिला पत्रकार ने दिल्ली पुलिस के SHO पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, मामला दर्ज

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र और शिक्षक शुक्रवार को यूनिवर्सिटी कैम्पस से संसद तक पैदल मार्च रैली को कवर कर रही महिला रिपोर्टर ने एसएचओ पर बदसलूकी का आरोप लगाया है।

पत्रकार ने कहा कि दिल्ली के आईएनए पर जेएनयू विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली कैंट SHO द्वारा छेड़छाड़ की गई थी। इस मामले में महिला रिपोर्टर ने SHO के खिलाफ दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ेंः JNU के प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, 7 छात्राओं ने की शिकायत

जेएनयू के छात्र और शिक्षक शुक्रवार यूनिवर्सिटी कैम्पस से संसद तक रैली निकाली। यह रैली शुक्रवार को 2 बजे शुरू हुई इस में करीब दो हजार छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

विरोध प्रदर्शन में यौन उत्पीड़न, क्लास में अनिवार्य उपस्थिति, सीट कटौती समेत तमाम मुद्दों को लेकर छात्रों और शिक्षकों ने नारेबाजी की और शिक्षक अतुल जौहरी की बर्खास्त करने की मांग की है। पैदल मार्च के दौरान छात्रों और तैनात पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

फिलहाल आरोपी SHO के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के बाद ही कोई चार्ज लगाया जाएगा। वहीं जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

पत्रकार ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत सरोजनी नगर थाने में दर्ज करायी गयी है । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मामले पर गौर कर रहे हैं और वीडियो फुटेज को खंगालेंगे। पुलिस का सतर्कता विभाग मामले की जांच करेगा।

आए दिन हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में काफी दिक्कत आ रही है। विरोध कर रहे छात्र-छात्राओं ने प्रोफेसर अतुल जौहरी को सस्पेंड करने की मांग की है।

Next Story
Top