Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंस्पेक्टर की चोरी हुई कार मिली, दो मर्डर की फाइल गायब

इंस्पेक्टर की चोरी हुई कार शनिवार को पंजाबी बाग इलाके में लावारिस हालत में मिली। कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था और कार से दो मर्डर केस की फाइल गायब थी।

दिल्ली के खेल स्टेडियम की लाइट के ऊपर चढ़ा युवक, पुलिस के पहुंचने पर उठाया ये कदमदिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

केएन काटजू मार्ग थाना इलाके मेें इंस्पेक्टर की चोरी हुई कार शनिवार को पंजाबी बाग इलाके में लावारिस हालत में मिली। कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था और कार से दो मर्डर केस की फाइल गायब थी। सूत्रों की माने तो पुलिस को यह बात अभी तक समझ नहीं आई कि चोर कार को लावारिस हालत में छोड़कर उसमें रखी मर्डर केस की फाइलों को क्यो चुराया?

कार मिलने की पुष्टी रोहिणी जिले के डीसीपी एसडी मिश्रा ने की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चोरों को पहचान करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गत सोमवार को इंस्पेक्टर ब्रिजपाल सिंह केएन काटजू मार्ग थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन के पास कार खड़ी कर काम से गए थे। वह इन दिनों बाहरी उत्तरी जिले में तैनात हैं। करीब एक घंटे बाद वह लौटे तो उन्होंने देखा कि उनकी कार वहां नहीं है।

पुलिस ने मामला दर्जकर कार की तलाश में जुट गई। इसी बीच शुक्रवार को कार पंजाबी बाग इलाके में लावारिस हालत में मिल गई। कार की पिछली सीट पर हत्या से संबंधित दो फाइलें गायब मिली। दोनों फाइलें शाहबाद डेयरी और स्वरुप नगर थाने की बताई जा रही है।

Next Story
Share it
Top