Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में किराड़ी विधायक से पूछताछ

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम आवास पर हुई मारपीट व बदसलूकी मामले में बुधवार को किराड़ी विधानसभा के विधायक रितूराज से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की।

दिल्ली: मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में किराड़ी विधायक से पूछताछ
X

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम आवास पर हुई मारपीट व बदसलूकी मामले में बुधवार को किराड़ी विधानसभा के विधायक रितूराज से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की। सिविल लाइंस थाने में उनसे करीब साढे तीन घंटे तक पूछताछ की गई।

उत्तरी जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्होंने पूरी तरह से सहयोग किया। पुलिस अधिकारियों ने विधायक से करीब 100 सवाल पूछे। हर बार की पूछताछ की तरह ही इस बार भी पुलिस कुछ सवालों के जवाब से संतुष्ट नजर नहीं आई।
पुलिस सूत्रों की मानें तो रितुराज ने पूछताछ के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से झड़प होने की बात तो कबूली, लेकिन मारपीट की बात से साफ मना किया।
पूछताछ के दौरान पुलिस ने विधायक से यह भी जानना चाहा कि झड़प के दौरान मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की किस तरह की प्रतिक्रिया रही थी। क्या अंशु प्रकाश को बैठक में आधी रात बुलाने की कोई पूर्व योजना थी या फिर उन्हें अचानक कुछ घंटे पहले बैठक में आने के लिए कॉल की गई।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार को वजीरपुर के विधायक राजेश गुप्ता को जांच में शामिल होने के लिए कहा है।
बता दें कि दिल्ली पुलिस इस केस में अब तक नितिन त्यागी, राजेश ऋषि, प्रवीण कुमार, अजय दत्त और संजीव झा से भी पूछताछ कर चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story