Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वतंत्रता दिवस 2018: दिल्ली में मंडरा रहा आतंकी हमले का खतरा, हाई अलर्ट जारी

देश की राजधानी दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में फिदायीन हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है।

स्वतंत्रता दिवस 2018: दिल्ली में मंडरा रहा आतंकी हमले का खतरा, हाई अलर्ट जारी

देश की राजधानी दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में फिदायीन अटैक को लेकर अलर्ट जारी किया है।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के पांच आतंकी घुस आए हैं। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की सरपरस्ती में यह हमला प्लान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी और राजनाथ सिंह ने यूपी को दी 939 करोड़ की सौगात, 308 परियोजनाओं का किया उद्घाटन

जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी इब्राहिम इस्माइल मई 2018 में जम्मू कश्मीर के रास्ते कश्मीर घाटी में घुसा था। आतंकी उमर और इब्राहिम इस्माइल दोनों मिलकर दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के मौके पर दिल्ली में फिदायीन हमले की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इब्राहिम इस्माइल घाटी में घुसने के बाद अपना बेस लगातार बदल रहा है। भारत 15 अगस्त को 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। ऐसे में आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए दिल्ली सहित देश के बड़े शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट मोड में रखा गया है।

Next Story
Top