Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा का शराब तस्कर दिल्ली में गिरफ्तार

राजधानी के द्वारका जिले में हरियाणा के एक शराब तस्कर को गिफ्तार किया गया है, पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त की है।

खुलासा : शराब तस्करों ने तस्करी के लिए निकाला नया फॉर्मूला, इस तरह दे रहे थे चकमासांकेतिक फोटो

द्वारका जिले की बाबा हरिदास नगर पुलिस ने नाइट पेट्रोलिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से भारी मात्रा में अरुणाचल प्रदेश निर्मित शराब जब्त की गई है। पुलिस के अनुसार एक मिनी टैंपो से 55 पेटियों में रखी 2,640 क्वार्टर शराब बरामद हुई।

आरोपी का नाम झज्जर निवासी सुरेंद्र (29) बताया गया है। डीसीपी अंटो अल्फोंस के अनुसार 1 दिसंबर की रात करीब सवा 12 बजे ईमरजेंसी रेस्पॉन्स व्हीकल पर एएसआई सतपाल और ड्राइवर हेडकांस्टेबल दशरथ तैनात थे। इसी दौरान उन्होंने एक टाटा टैंपो को नजफग्ढ़ की तरफ से आता दिखाई दिया।

सूरखपुर मोड के पास टैंपो चालक को रूकने का इशारा किया गया। लेकिन उसने रूकने के बजाये टैंपो सूरखपुर की तरफ भगाना शुरू कर दिया। पुलिस ने पीछा कर उसके रूकवाया। जांच करने पर टैंपो के भीतर शराब निकली। टैंपो में कुल 55 पेटी शराब थी। इसमें क्रेजी रोमियो विस्की और रॉयल रोसरू विस्की के 2,640 क्वार्टर बरामद हुये।

यह शराब अरुणाचल प्रदेश में ही बिक्री हेतू मान्य थी। पूछताछ में टैंपो ड्राइवर ने बताया कि वह शराब कालावाड़, सांपला, सोनीपत से लाया था। इसे दिल्ली के ख्याला और रघुबीर नगर इलाके में सप्लाई किया जाना था। उसने आगे बताया कि प्रत्येक ट्रिप के उसे दो हजार रुपये मिलते हैं। आरोपी इससे पहले उत्तम नगर के ऐसे ही मामले में शामिल रह चुका है।

Next Story
Share it
Top