Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरदीप सिंह पुरी का ऐलान, मनोज तिवारी होंगे दिल्ली में मुख्यमंत्री उम्मीदवार, केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि हम मनोज तिवारी जी (दिल्ली भाजपा अध्यक्ष) के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं और हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के बाद ही आराम करेंगे।

हरदीप सिंह पुरी का ऐलान, मनोज तिवारी होंगे दिल्ली में मुख्यमंत्री उम्मीदवार, केजरीवाल पर साधा निशानाहरदीप सिंह पुरी

दिल्ली में आगमी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरने जा रहे राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। इसी बीच रविवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान सामने आया है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ऐलान किया है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव के लिए प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे। इसके अलावा उन्होंने यहा भी कहा कि हम अब मनोज तिवारी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने के बाद ही आराम करेंगे।

केजरीवाल जी एक लीटर पानी पीकर दिखाओ

समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि हम मनोज तिवारी जी (दिल्ली भाजपा अध्यक्ष) के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं और हम उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के बाद ही आराम करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि केजरीवाल जी (दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल) कहते है कि दिल्ली का पानी इतना खराब नहीं है। अरे भाई, अगर खराब नहीं है तो एक लीटर पानी पीकर दिखाओ, पता लग जाएगा है या नहीं है।

Next Story
Top