Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ज्वैलरी की दुकान में घुसकर बदमाशों ने हथियार के बल पर की 20 लाख की लूट

दिल्ली के बेगमपुर थाना इलाके में शनिवार दोपहर कार सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वैलरी की दुकान में करीब 20 लाख रुपये की ज्वैलरी व कैश लेकर फरार हो गए।

Looting from Karol Bagh traders, miscreants looted four lakh rupeesकार सवार कारोबारियों से बदमाशों ने चार लाख रुपये लूटे (फाइल फोटो)

दिल्ली के बेगमपुर थाना इलाके में शनिवार दोपहर कार सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वैलरी की दुकान में घुसकर लूट की। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी के भाई को पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। बाद में बदमाश करीब 20 लाख रुपये की ज्वैलरी व कैश लेकर फरार हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल गुलशन वर्मा को अस्पताल लेकर गई, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कारोबारी पवन वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर 1.30 बजे कारोबारी पवन वर्मा खाना खाने के लिए घर गए हुए थे। उस समय उनका छोटा भाई गुलशन दुकान पर था। इसी बीच एक कार में सवार चार युवक वहां आये और उन्होंने गुलशन को ज्वैलरी दिखाने को कहा। ज्वैलरी देखने के बाद चारों ने पिस्टल निकालकर गुलशन पर तान दी।

विरोध करने पर एक बदमाश ने पिस्टल के बट से उनका सिर फोड़ दिया। इसके बाद करीब 700 ग्राम ज्वैलरी, एक सवा लाख का सोने का हार और कैश लूटकर फरार हो गए। फरार होने के दौरान बदमाश उसे गोली मारने की धमकी देकर गए थे। आगे उसने बताया कि बदमाश सफेद रंग की आई-20 कार में सवार होकर फरार हुए थे।

Next Story
Share it
Top