Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमार विश्वास के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, पार्टी तोड़ने से लेकर लगाए ये बड़े आरोप

कुमार विश्वास के पार्टी ने भी अपना कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है और आप ने कुमार पर आरोप लगाया है कि नगर निगम चुनावों के बाद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराने का कुमार विश्वास षड्यंत्र रच रहे थे।

कुमार विश्वास के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, पार्टी तोड़ने से लेकर लगाए ये बड़े आरोप

राज्यसभा में तीन लोगों के नाम जाने के बाद से आम आदमी पार्टी (आप) और कुमार विश्वास के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। राज्यसभा टिकट ना मिलने से नाराज कुमार विश्वास ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कुमार विश्वास के पार्टी ने भी अपना कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है और आप ने कुमार पर आरोप लगाया है कि नगर निगम चुनावों के बाद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराने का कुमार विश्वास षड्यंत्र रच रहे थे। पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने गुरुवार फेसबुक लाइव के माध्यस से उन्होंने ये आरोप लगाए।

इसे भी पढ़ेंः पुणे हिंसा के मुख्य आरोपी संभाजी भिड़े का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, राजनीतिक साजिश का लगाया आरोप

पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पिछले वर्ष अप्रैल में एमसीडी चुनावों के बाद सरकार को गिराने का प्रयास किया गया और उस षड्यंत्र के केंद्र में कुमार विश्वास थे। उन्होंने कहा, 'इस बारे में कुछ विधायकों के साथ अधिकतर बैठकें उनके आवास पर हुईं। कपिल मिश्रा ने इस मसले में उनका सहयोग किया।

विश्वास जारी किया वीडियो

इसी कड़ी में विश्वास ने केजरीवाल व आप के विरोध में एक वीडियो जारी किया। बावजूद इसके पार्टी ने उनको राष्ट्रीय परिषद व आप के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोलने का मौका दिया लेकिन विश्वास ने इस मंच का इस्तेमाल भी आप को तोड़ने के लिए किया। विश्वास भाजपा व कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर न बोलकर आप के खिलाफ ही अपनी बात रखी।

राज्यसभा टिकट पर भी बोले

गोपाल राय ने कहा कि फिलहाल आरोप लग रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल ने करोड़ रुपए में टिकट बेच दिया है। कार्यकर्ताओं को तसल्ली से सोचने की नसीहत देते हुए गोपाल राय ने कहा कि भ्रष्टाचार के सिस्टम को बचाने की लिए भ्रष्टाचारी आखिरी लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी वजह से हर तीसरे महीने आप को बदनाम करने की कोशिशें होती हैं।

Next Story
Top