Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! टीचर के साथ समलैंगिक संबंध रखने से मां ने किया मना, बेटी ने उतारा मौत के घाट

दिल्ली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कविनगर इलाके में एक बेटी ने ही अपनी मां की हत्या कर दी।

शर्मनाक! टीचर के साथ समलैंगिक संबंध रखने से मां ने किया मना, बेटी ने उतारा मौत के घाट

दिल्ली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कविनगर इलाके में एक बेटी ने ही अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी युवती ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि मां ने उसे अपनी महिला टीचर के साथ लेस्बियन (समलैंगिक) संबंध रखने से मना किया था।

समलैंगिक संबंध रखने से मना करने पर 21 साल की बेटी रश्मि राणा और उसकी पार्टनर टीचर निशा गौतम ने महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया। हमले से महिला बुरी तरह से घायल हो गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी युवती फरार हो गई।

यह भी पढ़ें- दिव्यांग पति को पीठ पर लादकर महिला पहुंची CMO ऑफिस, जानें क्या है पूरा मामला

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

आरोपी लड़की रश्मि के पिता सतीश कुमार ने 9 मार्च को कविनगर पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ FIR दर्ज कराया। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही पुलिस दोनों आरोपी लड़कियों की तलाश कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

बेटी ने कबूला जुर्म

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी बेटी ने अपनी मां की हत्या की बात को कबूल कर ली। लड़की का कहना है कि सेम सेक्स संबंध को लेकर उसकी मां उसे बार-बार प्रताड़ित करती थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रश्मि राणा अपनी टीचर से अलग होना नहीं चाहती थी, इसलिए मां के मना करने पर उसने गुस्से में आकर मां पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय मृतका के पति सतीश घर पर नहीं थे। फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कियों को जेल भेज दिया है।

Next Story
Top